रूडकी में मिला एन सी ई आर टी की नकली किताबो का जखीरा – दूकान और गोदाम किये सील

7551
views
 परम नागरिक ब्यूरो /
रूडकी – ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नरेन्द्र भंडारी ने आज आर्य कन्या स्कूल के पास आर्य पुस्तक भण्डार पर छापा मारा और भारी मात्रा में एन सी ई आर टी की नकली किताबे बरामद की प्रशासन की इस कार्यवाही से किताबो के दुकानदारों में हडकंप मच गया कुछ दुकानदार तो अपनी दुकाने बंद करके भाग गए फिलहाल प्रशासन की टीम ने आर्य पुस्तक भण्डार को सील कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है !
 
प्रशासन को सुचना मिली थी की रूडकी में नेहरु स्टेडियम के पास आर्य पुस्तक भण्डार पर एन सी ई आर टी की नकली किताबे बेचीं जा रही है जिसके बाद प्रशासन की टीम ने आर्य बुक भण्डार पर छापा मारा और बड़ी मात्रा में एन सी आर टी की नकली किताबे बरामद हुई जिसके बाद प्रशासन ने आर्य बुक भण्डार के गोदाम पर भी छापा मारा यहाँ पर भी प्रशासन की टीम को बड़ी मात्रा में नकली किताबे बरामद की जिसके बाद प्रशासन की टीम ने आर्य बुक भण्डार और उनके गोदाम को सील कर मुकदमा दर्ज कराने की कार्यवाही शुरू कर दी है !
नकली किताबे बेच रहे आर्य पुस्तक भण्डार पर छापे की खबर रूडकी के भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा तक पहुंची तो विधायक भी पुस्तक भण्डार के समर्थन में मौके पर पहुँच गए और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट से पुरे मामले की जानकारी लेकर वापस लौट गए बताया जा रहा है की नकली किताबे बेचने वाला व्यापारी विधायक प्रदीप बत्रा के काफी करीब है !

2 COMMENTS

  1. I’m seriously astounded with your crafting talents and even together with the shape as part of your blog site. Is the the paid for subject matter or perhaps would you change them your self? Anyhow keep in the awesome excellent composing, it really is unheard of to discover a good site like this one today.. video youtube indonesia

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here