लॉटरी लगी तो 25 साल बड़े इस एक्टर को छोड़ गई गर्लफ्रेंड – 21 अप्रैल को थी शादी – जानिये पूरा मामला 

957
views

परम नागरिक ब्यूरो / 

बॉलीवुड अभिनेता और जाने माने मॉडल मिलिंद सोमन पिछले कुछ वक्त से अपने अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही आई खबरों मुताबिक कहा जा रहा था कि वह जल्द ही गर्लफ्रेंड अंकिता कंवर के साथ दूसरी शादी करने वाले हैं। बता दें कि मिलिंद की उम्र 52 साल है, जबकि अंकिता अभी सिर्फ 27 साल की हैं। दोनों की उम्र के बीच 25 साल लंबा फासला है। लेकिन इनकी शादी से कुछ दिनों पहले ही अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि अंकिता ने मिलिंद को छोड़ दिया है।

खबरों के मुताबिक इसी हफ्ते दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। गौरतलब है कि अंकिता पहले फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करती थीं, जहां उनकी सैलेरी 26000 रुपए महीना हुआ करती थी। हालांकि जब भी उन्हें खाली समय मिलता वह ऑनलाइन कसीनो खेलने लगती थीं। अब खबर है कि इसी खेल में उन्हें 8,73,982 रुपए का जैकपॉट लग गया है। इसके कारण अब वह रातों-रात मिलेनियर हो गई हैं। कहा जा रहा है कि इसी के बाद से उन्होंने मिलिंद को इग्नोर करना शुरु कर दिया। वह न तो उनकी कॉल उठा रही हैं और न किसी भी मैसेज का जवाब दे रही हैं।
गौरतलब है कि अंकिता ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ समय पहले ही कहा था कि, “अभी मैं उम्र में बहुत छोटी हूं। मुझे फ्रीडम चाहिए। मैं इन पैसों से अपने परिवार की मदद करना चाहती हूं और फिलहाल शादी का कोई इरादा नहीं है।” खबरों के मुताबिक मिलिंद और अंकिता 21 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले थे। ऐसा भी सुनने में आया है कि दोनों गुपचुप शादी करने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here